Desire ek aisa jadu hai.Ye unke life me hota hai jo desire(iksha) rakhte hain.kyunki agar aap koi desire hi nahi rakhenge to kuchh hoga hi nahi jo aap chahenge.
KARMA EK YODHA
Isliye agar aap sochenge,aisa mere life me hona chahiye,main itna Amir banu jis se meri aarthik condition sudhar jaye aur me ek Amir person ban jau.To sochiye ,likhiye aur apne awchetan man tak ye sandesh pahuchaye ki aap apne future kaise rahna chahte hain,kitna kamana chahte hain .
Ye desire hamare jiwan me ek jadu ki tarah kaam karta hai jaise agar aap soch rahe hai ki main class ka topper banu,To agar aap sochenge tabhi to hamara mind waisa sochega ki hmae topper banane ke liye kya karna chahiye.
Main aapko ek chhoti si kahani batata hu mea ek dost tha jiska ek sapna tha ki main ek apna YouTube studio banau aur wo bas yahi sochata rahta tha ki mera studio aisa hoga,ye colour honge,aisi khidki hogi.Aur jab usne apna sapne ko sache man se apne awchetan man tak apni desire ko pahuchaya,aur phir agle hi saal chamatkar ho gaya uska studio waisa hi bana jaisa wo sochta tha.Jaisa wo apne brain me kalpana karta tha thik waisa hi.wahi colour,wahi khidki jaise mano ye to mera sapna hai jo sach ho gaya.
Pata hai aapko lag raha hoga ki main to bas aise hi bol raha hu,Ji nahi main aise hi nahi bol raha hu ye ek chamatkar ke jaise sach me kaam karti hai.Ispe to kitni books likhi ja chuki hain.
Joseph Murphy jine bhi apne book me yahi samjhaya hai ki agar aap apni desire rakhenge aur usko apne awchetan man me man lenge ki mere sath aisa ho chuka hai.To sach me aapke sath aisa hoga.to aapki desire jarur pura hogi.waise aap unki kitab ko padh sakte jiska name hai "The power of subconcious mind(apne avchetan man ki shakti)".iska link main niche de dunga aap usko online manga bhi sakte hain.
Ye jo desire hai na wo chumbak ke jaise karya karti hai jaisa aap sochenge uske taraf hi aap khiche chale jayenge.
Kaise man se Desire ko pura kare
1)Aapko roj sone se pehle ye kehtehuye sona hai ki meri desire ye meri iksha itne paise ki hai.aur So jaye.
2)Jab bhi so kar uthe to uthane ke bad dhyaan lagaye aur apni iksha ka hal kare.Mujhe itne rakam ki iksha hai.mere paas itne paise ho.
Sach maniye aapke sath aisa hoga bas aap apni iksha ko man se soche ki aapke sapne kaise kaise pure honge.
"If You think then will get,
not think then you not will get"
THANK YOU
Comments
Post a Comment