Life kya hai. Sirf masti karna hi life hai,ya sirf life ko enjoy karuna hi life hai.nahi ye sab to sirf apne life me khush rahne ka ek purpose hai.jo hame life me logo ke hone ka anubhaw dilata hai. Life,Ek aisi aashtha hai,aisi feeling hai jise sirf aap hi feel kar sakte hain.Life me sabko khus rakhana sabko ispired karna ,sabke sath apni aur dusro ke sath batein karna ye life. Jiske andar aapke life ka koi main purpose ho ,main motive ho ki aap kya karna chahte hain aap apne aapko kya bante huye sekhana chahte hain. Agar aapke life me koi purpose hai tabhi aap apne life ko achhe se ji sakte hain.Apne aapko pehchan sakte hain.Kyunki agar aap life ko koi goal nahi denge to phir aapke life ka purpose hi kuchh nahi hai. Isliye apne life ko ek purpose de takiblog bhi aapko Jan paye ,Aapko Jan sake ki aapne apne life kitna hard work kiya. Kyunki koi nahi royega jab aap jayenge.Sab sirf apni feeling ko jahir karenge .Main bhi apne bahot preshan rehta tha but,jab maine apne life k...
If You Breathe Then You Do