Never Lose Your Hope :
"Because it is posible"
Hope ek aisi chij hai jo sabke pass rahti hai.Bina hope ke aap apne aapko kabhi nahi badal nahi sakte.iska matlap ye nahi ki aap kisis se bhi hope rakhe ki wo kar dega .ye to galat baat hai na .aap mehnat karo our hope rakho kisi aur se aasha rakho kisi aur se.Isliye aapko sirf apne aap par aasha rakhani hai jab tak ye ho na jaye isliye kabhi chhodna nahi hai ye aapki life ki sabse badi bhool bhi ho sakti hai.
How it helps for changing your life
1. Intejar
Aisa nahi hai ki aap aapne aapko aap nahi jante.aap apne aapko jante hain.lekin aapko intejar karna sikhana hoga.Yahi to hai jo aapko hope sikhati hai .Tab tak intejar ke sath apni hope ko jagaye rakhe jab tak aapka lakshay pura na ho jaye .wait until you gain your purpose.
2. Trust
Ye Ek aisi duniya hai aisi soch hai jo aapko dusron par bharosha karna sikhati hai.aise person par jo aapki life me important ho jo aapki life ke changes me aapki helps karta ho .
Aisa hota hai jaise aap apne partner se aasha rakhate hain ki wo aapki family ki sahi se khyal rakhe jo aapke life me bahut important rakhate hai.lekin aapko tab tak intejar karna hoga jab tak wo aapke family ko apni family na samjhe ,starting me to aapko lagega ki galat ho raha hai par aisa hona lajmi hai.isliye wait kare trust ke sath kyunki jeena to usko aap hi ke sath hai puri life achhe se .
How it helps in GOAL
Dekhiye,Aap ek din me hi ek ache player aa ek achhe businessman aa phir aapne area me professional nahi ban sakte .Aapko iske liye roj practice karni hogi roj mehnat karni hogi bina kisi excuses ke bina kisi aalash ke.Isliye roj mehant kare roj apne kaam ke prati focus rahe because aap "EK Din Me Hi Apne Pure Life Ka Khana Nahi Kha Sakte".Isliye ye aapki jimedari hai ki aap focus rahe apne goal ke prati
THANK YOU
Karma Ek Yodha
by Rana Sujeet
Great Job
ReplyDelete