Skip to main content

PURPOSEFUL LIFE


Purposeful life

Apne life ko ek purpose de.Kyunki bina purpose ke life me aisa feel hota hai jaise mere hone ya na hone se life me koi phark nahi padta.Isliye life ko ek purpose de jo aapke hone ka wajud bane jo aapke jeene ka wajud bane.Kyunki bina purpose ke koi person jaise pathar ho jo ek gadhe me hai jiska koi kaam nahi bas pada hai.
                                             Purpose hone ke liye aapko goal banane honge jisko karne me aapko sabse achha lagta hai.
                                                                            Jisko karne ke liye aap mare na rahe ho.chahe wo kuchh bhi achha kaam kyu na.Kyu na gay palna ho,kheti karna ho,School me top karna ho isliye apne life ko purpose de.Kyunki agar aap chahenge hi nahi kuchh to aapko milega kya kuchh nahi.Jeevan jeena hai aise jeeyo jaise koi yodha ho.Jo tab tak ladta rahta hai jab wo jeet na jata isliye hamlogo ko kaha jata hai karma ke yodha.Jaisa aap karm karenge waise hi aap isi jeeva me apni life ko jiyenge.Nahi to bas bankar rah jayenge ek pathar, jise tarasha nahi ja sakta.

   THANK YOU


KARMA EK YODHA
    by Rana Sujeet

Comments