Skip to main content

SUBCONSCIOUS MIND


Ye koi nayi baat nahi hai jiske bare me aap nahi jante aap sab log  ye jante hain ki subconscious mind kya hota hai.

To jo nahi jante hain unke liye,Subconscious mind jise awchetan man kahte hain.To dekhiye Hamare pass do tarah ke mind hote hain pehla chetan man aur dusra awchetan man.chetan man jise hum hamesha use karte hain apne daily life me par awchetan man jise hum apne andar shakti,ya jise ham keh sakte hainapne andar ki aisi urja jo hame ashambhaw kaam karne ki shakti deta hai.Jiase hota hai na jab ham kisimushibat me rahte hai aur hamare andar se awaj aati nahi tu haar nahi maan sakta tujhe karna hi hoga.use kehte hai apne awchetan man ki shakti.


Ye shakti hamare andar tabhi aayegi jab ham dhyan lagayenge ,mere kehne ka matlab hai bina brahamcharya ke aap apne awchetan man ki shakti ka upyog kar hi nahi shakte use aap pa hi nahi sakte chahe aap kitna hi dhyaan kyu na lagaye.Iska matlab ye nahi ki jo person no-veg khata hai uske liye posible hai hi nahi.posible hai ,non-veg khana chhod de ,aur kare apne awchetan man ki shakti ka upyog. Aur  lagaye  roj dhyaan man se taki jo bhi chahta hai apne life wo pa sake.


 "If you see what you think in your inner mind 

        then you change you thought and. 

  whenever you cahnge your inner bad thought to 

    good thought thenever you do anything in world,

                           what you want"

                                                                        THANK YOU



Karma Ek Yodha
        by Rana Sujeet 













Comments