To jo nahi jante hain unke liye,Subconscious mind jise awchetan man kahte hain.To dekhiye Hamare pass do tarah ke mind hote hain pehla chetan man aur dusra awchetan man.chetan man jise hum hamesha use karte hain apne daily life me par awchetan man jise hum apne andar shakti,ya jise ham keh sakte hainapne andar ki aisi urja jo hame ashambhaw kaam karne ki shakti deta hai.Jiase hota hai na jab ham kisimushibat me rahte hai aur hamare andar se awaj aati nahi tu haar nahi maan sakta tujhe karna hi hoga.use kehte hai apne awchetan man ki shakti.
Ye shakti hamare andar tabhi aayegi jab ham dhyan lagayenge ,mere kehne ka matlab hai bina brahamcharya ke aap apne awchetan man ki shakti ka upyog kar hi nahi shakte use aap pa hi nahi sakte chahe aap kitna hi dhyaan kyu na lagaye.Iska matlab ye nahi ki jo person no-veg khata hai uske liye posible hai hi nahi.posible hai ,non-veg khana chhod de ,aur kare apne awchetan man ki shakti ka upyog. Aur lagaye roj dhyaan man se taki jo bhi chahta hai apne life wo pa sake.
Comments
Post a Comment